मुंबई । हालही में रिलीज हुई फिल्म "मलंग" प्रशंसा का पात्र बनी हुई है। फिल्म को इतना प्यार मिलता देख फिल्म की स्टारकास्ट खुद को प्रशंसकों से मिलने  से नहीं रोक पायी जिसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट ने शहर के एक थियेटर का दौरा किया। 
थिएटर विजिट के दौरान दिशा हमेशा की तरह हॉट लग रही थी और आदित्य अपने कासुअल लुक में काफी हैंडसम दिख रहे थे। अपने पसंदीदा कलाकारों को अपने सामने देख प्रशंसक काफी उत्साहित हुए और उन्होंने कलाकारों का स्वागत सीटियों और जोरदार तालियों से किया। 
और दिशा ने न केवल प्रशंसकों के साथ बातचीत की बल्कि उनके साथ ग्रुप सेल्फी भी क्लिक की।
मलंग की कहानी बेहद मनोरंजक है, जिसे दर्शक पसंद कर रहे  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है।  आदित्य और दिशा के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फिल्म को एक अलग स्तर पर पहुंचा दिया है। इसके अलावा, अनिल कपूर और कुणाल केमू के किरदार ने सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।
मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है। साल की इस बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है।